बीजेपी संसदीय दल की बैठक में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी के सभी सांसदों को नसीहत देते हुए कहा कि 6 से 14 अप्रैल तक देशभर में केन्द्र सरकार के कामकाज का प्रचार-प्रसार करें और हाल ही विधानसभा चुनावों में मिली जीत का संदेश लोगों तक पहुंचाएं।
संसदीय दल की बैठक में पार्टी के बयानवीरों पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस जीत पर उन मुंह के लालों का भी अभिनंदन जो चुनाव के दौरान चुप रहे। ये बात मोदी ने इशारों ही इशारों में केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, सांसद साक्षी महाराज, योगी आदित्यनाथ, विनय कटियार जैसे नेताओं के लिए कही, जो अपने बयानों को लेकर विवादों में बने रहते हैं।
मोदी ने सांसदों के अलावा पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि वे जीत का संदेश लेकर लोगों के बीच जाएं। उन्होंने अपने मंत्रियों और सांसदों से कहा कि न बैठूंगा न बैठने दूंगा।
बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनंत कुमार ने मीडिया को बताया कि अमित शाह ने पार्टी संसदीय दल की बैठक में कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव अहम हैं, उनके लिए तैयार रहना है, जो जीत हुई है, उसे आगे बढ़ाना है। अनंत ने बताया कि पीएम मोदी ने बैठक में सरकार के अच्छे कामों के लिए युवाओं को एंबेसडर बनाने को कहा। पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का संसदीय दल की बैठक में तलियां बजाकर स्वागत किया। पार्टी के सभी सांसदों को तिरुपति बालाजी के प्रसाद का लड्डू दिया गया। अमित शाह ने पीएम मोदी को तिरुपति बालाजी का प्रसाद दिया। बता दें कि राजनाथ सिंह ने बैठक में अभिनंदन का प्रस्ताव पेश किया।जानकारी के मुताबिक बीजेपी उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर विधानसभा चुनाव की जीत का जश्न 6 से 14 अप्रैल तक देशभर में मनाएगी। 14 अप्रैल को भीम राव अंबेडकर की जयंती पर देशभर में भीम ऐप के जरिये ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को जोड़कर कैशलेश ट्रांज़ैक्शन के लिए प्रेरित करने के लिए केन्द्र सरकार बड़े स्तर पर तैयारी कर रही है।